एक्स-बॉयफ्रेंड ने खोले राज, इस काम में कंगना ने लिया था काले जादू का सहारा

मुंबई। कंगना-ऋतिक के बीच चल रहे विवाद में अब ऋतिक का साथ देने के लिए कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सामने आए हैं। अध्ययन ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं ऋतिक के साथ हूं मुझे ऋतिक से पूरी हमदर्दी है।

उन्होंने दावा किया कि, कंगना उन्हें मारती-पीटती थी। गंदी गालियां देती थी और काला जादू करती थी। आपको बता दें कि अध्ययन ने कंगना के साथ ‘राज-2’ में काम किया है। इसी दौरान दोनो के बीच अफेयर चला और एक साल बाद ब्रेकअप हो गया। इसके बाद वे देश के बाहर चले गए। अध्ययन कुछ दिन पहले ही लौटे हैं।

बता दें कि कंगना-ऋतिक के बीच वार की शुरुआत तब हुई थी जब कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक को सिली एक्स कहा था। इस पर ऋतिक ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा। इसके बाद पिछले दिनों दोनो के ई-मेल हैकिंग विवाद शुरु हुआ और अब दोनो की एक पर्सनल फोटोलीक हुई है जिससे ये मामला और बिगड़ गया है। ऋतिक के सपोर्ट में अध्ययन ने क्या कहा ”मैं ऋतिक के साथ हूं। उनके साथ जो हो रहा है, उसे अच्छी तरह समझता हूं। इस दर्द से मैं भी गुजरा हूं। उन्हें इमोशनली टॉर्चर किया जा रहा है। लोगों को सच पता चलना चाहिए।”
उन्होंने कहा, ”मेरा मकसद कंगना के करियर या स्टारडम को नुकसान पहुंचाना नहीं है, लेकिन वो किसी और को निशाना बनाकर मासूम नहीं बन सकती।

अध्ययन ने बताया, वो शुरू से ऋतिक से इंट्रोडक्शन बढ़ाने को बेचैन थी। उसने मुझे अपना फोन दिया ताकि पुरानी चिप नए फोन में डाल दूं। उसमें ऋतिक को भेजे 50-70 मैसेज थे। मैंने पूछा तो बोली कि वे दोनों को-स्टार हैं और ऐसी बातें करनी होती है।”
”मैंने देखा है हम जब भी मिलते थे, ऋतिक एक दूरी बनाकर रखते थे। एक लड़का हूं तो पता चल जाता है कि दो लोगों के बीच क्या चल रहा है, खासकर पीते वक्त जब सब नकाब उतर जाते हें। मैंने कभी ऋतिक की तरफ से कोई फीलिंग नहीं देखी।”
कंगना काला जादू करती थीं

अध्ययन ने बताया कि कंगना उन्हें एक ज्योतिष पल्लवी के पास ले गईं। उस ज्योतिष ने कहा उनका वक्त अच्छा नहीं है, पूजा करनी होगी।” अध्यन ने कहा कि कंगना के जोर देने पर उन्होंने कंगना के घर एक रात 12 बजे पूजा शुरू की।” उन्होंने कहा कि, कंगना के अपार्टमेंट में एक गेस्ट रूम था, जिसे पूरा काले कपड़ों से ढका गया था। भगवान की मूर्तियां रखी थीं। डरावना-सा था। उसने मुझे कुछ मंत्र पढ़ने को कहे और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। मैं डर गया।

कंगना ने जब मुझे थप्पड़ मारा

अध्ययन ने बताया कि ‘काइट्स’ के शूट दौरान कंगना, ऋतिक और उनकी पत्नी के साथ बहुत फ्रेंडली हो रही थी। ऋतिक के बर्थ-डे पर बुलाया कंगना ने कहा किसी एक्टर ने उसे छेड़ने की कोशिश की। अध्यन ने बताया कि मैं कंगना को प्रोटेक्ट करना चाहता था, पर किसी के घर पर तमाशा नहीं चाहता था इसलिए कंगना से घर चलने को कहा जिसपर वह वापस चली गई।
थोड़ी देर में आई और कहा अब चलने को कहा। थोड़ी देर बाद वह पलटी और मुझे बहुत जोर से थप्पड़ मारा और मां, बहन की गालियां देते हुए बोली, ‘तुम मेरी सक्सेस से जलते हो।’ थप्पड़ इतना तेज थी कि मैं रो पड़ा।

मेरे पापा को गंदी गाली दी थी

अध्ययन ने कहा कि 13 जनवरी, 2009 मेरी बर्थ-डे पार्टी थी। सब जा चुके थे। मोहित, कंगना, कुणाल देशमुख, मेरे पेरेंट्स और पापा के कुछ दोस्त थे। वे बात कर रहे थे कि कैसे कमर्शियल फिल्मों में एक्टर अपनी आत्मा तक बेच देते हैं।” इस पर कंगना बोलीं, ‘हम अपनी आत्मा नहीं बेचते।’ पापा ने कहा कि वे सामान्य बात कर रहे थे, पर कंगना ने पापा को गंदी गाली दी। पापा गुस्से में आ गए। वो चिल्लाते हुए बाहर निकल गई। मैं कभी खुद को माफ नहीं कर सकता कि मैं अपने पापा पर चिल्लाया। मैं अपना आपा खो चुका था।”